66th National Film Awards 2019: विक्की कौशल और आयुष्मान बने बेस्ट एक्टर, व्हीलचेयर पर अवॉर्ड लेने पहुंचीं सुरेखा सीकरी

12/23/2019 1:16:17 PM

मुंबई: नई दिल्ली के विज्ञान भवन में 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का आयोजन किया गया। अवार्ड्स को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दिए। इस इवेंट में सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडे़कर, अक्षय कुमार, दादा साहब फाल्के के नाती चंद्रशेखर भी पहुंचे। दिव्या दत्ता ने इस इवेंट को होस्ट किया।

PunjabKesari

विजेताओं को स्वर्ण और रजत कमल प्रदान दिए गए। इस फंक्शन में अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाना था। लेकिन सेहत ठीक न होने की वजह से बिग बी इवेंट में वहीं पहुंच सके।

PunjabKesari

इसके चलते अब अमिताभ बच्चन चाह कर भी सिनेमा जगत के इस प्रतिष्ठित समारोह का हिस्सा बनने में असमर्थ हैं। अमिताभ बच्चन ने 22 दिसंबर की शाम को एक ट्वीट के माध्यम से खुद यह जानकारी शेयर की थी। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को 'बधाई हो' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। सुरेखा व्हीलचेयर पर नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं। वहीं विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना को इस बार बेस्ट ऐक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है।

PunjabKesari

वहीं दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने महानती फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया है। बेस्ट फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'अंधाधुन' को चुना गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News