वरुण धवन की तरह बिजी रहना चाहती हैं पत्नी नताशा दलाल, बोलीं-'खुद की पहचान होना बहुत जरूरी’

1/30/2022 11:55:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और उनकी दुल्हनिया नताशा दलाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल में से एक हैं। भले ही नताशा लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, लेकिन वरुण संग अपने बॉन्ड को लेकर अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं। हाल ही में उन्होंने मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो वरुण से शादी के बाद शाहर की काफी चर्चाओं में हैं लेकिन वो इस सबके इतर अपनी एक अगल पहचान बनाना चाहती हैं।


नताशा दलाल ने मीडिया को बताया कि अपना खुद का व्यक्तित्व होना बहुत महत्वपूर्ण है। ये आपको जमीनी स्तर पर केंद्रित करता है और मैं खुद को वरुण की तरह व्यस्त रखना चाहती हूं।


नताशा ने कहा कि उन्हें लोगों की नजरों में रहना परेशान नहीं करता। मैंने महसूस किया है कि ये एक ऐसी चीज है, जिसका उपयोग आप अच्छी चीजों में कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा, वो अद्भुत है और मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें मेरा समर्थन करता है। 


बता दें, शादी से पहले वरुण और नताशा एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे थे। हाल ही में कपल ने अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।  

 

वर्कफ्रंट पर, वरुण जल्द ही राज मेहता की फिल्म जुग जुग जीयो में नजर आएंगे। इस रोमांटिक ड्रामा में वरुण कियारा आडवाणी के साथ लीड़ किरदार निभाते नजर आएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News