Birthday Celebration: 2 साल के हुए नताशा-हार्दिक के बेटे अगस्त्य, जुरासिक पार्क थीम और 3 टियर केक ने खींचा ध्यान

8/1/2022 12:30:33 PM

मुंबई: नताशा स्टेनकोविक और और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लाडले बेटे अगस्त्य पांड्या 30 जुलाई को 2 साल के हो गए हैं। इस खास दिन पर नताशा और हार्दिक दोनों ने ही बेटे के लिए खास पोस्ट शेयर किया। इतना ही नहीं बेटे के दूसरे बर्थडे पर कपल ने'जुरासिक वर्ल्ड' थीम वाली पार्टी की होस्ट की जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में बर्थडे बाॅय मां नताशा के साथ नजर आ रहे हैं। जहां नताशा ने एनिमल प्रिंटेड मिडी ड्रेस पहनी थी।वहीं अगस्त्य सफेद टी-शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में कूल लग रहे थे। इसके साथ नताशा ने लिखा-'अगु 2 साल का हो गया।'

PunjabKesari

बेटे अगस्त्य के बर्थडे को खास बनाने में कपल ने कोई कसर नहीं छोड़ी ये तस्वीरें इसका सबूत हैं। अगस्त्य के शानदार बर्थडे केक ने सबका  ध्यान खींचा और यह वास्तव में बहुत प्यारा था।

PunjabKesari

अगस्त्य के थ्री-टियर केक पर 'जुरासिक पार्क' का लोगो था और उस पर कुछ पत्ते सजे हुए थे। इसके अलावा आप टेबल पर पड़े कुछ कपकेक भी देख सकते हैं।

PunjabKesari

हार्दिक ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने बेटे के साथ मनमोहक पलों वाला एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो के साथ हार्दिक ने कैप्शन में लिखा था-'मैं विश्वास नहीं कर सकता कि आप पहले से ही एक वर्ष के हैं। अगस्त्य आप मेरा दिल और मेरी आत्मा हैं। आपने मुझे दिखाया है कि, प्यार क्या है, जो मैंने अब जाना है। आप मेरे जीवन में सबसे बड़ा आशीर्वाद रहे हैं और मैं आपके बिना एक भी दिन की कल्पना नहीं कर सकता। आपसे प्यार करता हूं और पूरे दिल से तुम्हें याद करता हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

 

लंबे समय तक हार्दिक को डेट करने के बाद नताशा ने  31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। इसके अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई की। पिछले साल इस कपल ने गुपचुप तरीके से घर पर ही शादी रचाई थी, जिसकी खबर कानों कान किसी को नहीं होने थी। कहा जाता है कि नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके चलते इस कपल ने जल्द बाजी में शादी रचाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News