Baby Shower: पार्टी में फैमिली संग हार्दिक-नताशा की मस्ती, ग्रीन ड्रेस में माॅडल ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

6/1/2020 8:31:42 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम नताशा स्टेनकोविक ने नए साल इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से सर्बियाई में सगाई की थी। वहीं हाल ही में नताशा और हार्दिक ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। हार्दिक ने तस्वीर शेयर बताया कि नताशा प्रेग्नेंट हैं। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ तस्वीरें शेयर की।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने लिखा-'नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।' ये खबर सामने आते ही फैंस और स्टार्स कपल को नए जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं नताशा और हार्दिक ने सेलिब्रेशन के साथ इस खुशी को सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में में नताशा हार्दिक के भाई और भाभी के साथ दिख रहीं हैं। तस्वीर में हार्दिक नताशा के बेबी बंप पर हाथ रखे दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों केक काटते दिख रहे हैं। पेरेंट्स बनने की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ दिख रही है। 

PunjabKesari

प्रेगनेंट मंगेतर नताशा से की गुपचुप शादी !

बता दें कि प्रेग्नेंसी का पता चलने के बाद कपल ने शादी रचा ली। इस दौरान की एक तस्वीर हार्दिक ने शेयर की है। तस्वीर में हार्दिक पांड्या और नताशा पारंपरिक कपड़ो में दिखाई दे रहे हैं और दोनों के गलों में माला नजर आ रहा है। ऐसी उम्‍मीद है कि लॉकडाउन के दौरान इस जोड़ी ने शादी कर ली है।

PunjabKesari

नताशा के काम की बात करें तो वह बॉलीवुड की कई फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे के रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 8 का हिस्सा रह चुकी हैं। नताशा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'द बॉडी' के एक गाने में नजर आईं थीं। इस फिल्म में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर थे। नताशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी।  

 

View this post on Instagram

Congratulations to this beautiful jodi 😍 A new member soon to join Pandya family ♥️

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News