ट्रास्पेरेंट ड्रेस में कैफे में बैठी दिखी नरगिस फाखरी, फैंस बोले-'ड्रीम टू डेट यूं'

2/23/2019 1:21:09 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में नरगिस पिंक कलर की ट्रास्पेरेंट ड्रेस में बेहद हाॅट लग रही हैं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए नरगिस ने हैट पहनी है। यह किसी रेस्टोरेंट की है। इस दौरान वह फोन में बिजी दिख रही हैं। तस्वीर के साथ नरगिस ने कैप्शन में लिखा- Busy: Counting all my blessings। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari,नरगिस फाखरी इमेज, नरगिस फाखरी पिक्चर, नरगिस फाखरी फोटो,

प्रेग्नसी को लेकर उड़ी खबरें 

बता दें कि कुछ दिन पहले एक न्यूज पोर्टल ने नरगिस के प्रेग्नेंसी की खबर छापी थी। जिसे पढ़कर नरगिस ने वेबसाइट पर जमकर गुस्सा निकाला। दरअसल, एक वेबसाइट ने ये खबर चलाई कि क्या नरगिस अपने बॉयफ्रेंड Matt Alozo से प्रेग्नेंट हैं? इस न्यूज को पढ़ते ही नरगिस ने ट्वीट किया, 'इस खबर को अभी हटा लें। आपके रिपोर्टर ने ना केवल गलत रिपोर्ट छापी बल्कि उसे बॉडी शेम किया, जो शायद किसी बीमारी से पीड़ित है। कोई भी खबर छापने से पहले अपने फैक्टेस जांच लें।

PunjabKesari,नरगिस फाखरी इमेज, नरगिस फाखरी पिक्चर, नरगिस फाखरी फोटो,

वर्कफ्रंट की बात करें तो नरगिस की फिल्म 'अमावस' हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म में सचिन जोशी, विवान भतेना, मोना सिंह और अली असगर जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में थे। इसे भूषण पटेल डायरेक्टर किया था। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। 

PunjabKesari,नरगिस फाखरी इमेज, नरगिस फाखरी पिक्चर, नरगिस फाखरी फोटो,

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News