वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हुईं नगमा, फैंस से बोलीं- पहली डोज लेने के बाद भी कोई लापरवाई न करें

4/8/2021 10:29:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना कहर के बीच खुद को सुरक्षित करने के लिए लोग तेज़ी से वैक्सीन लगवा रहे हैं। लेकिन इसी बीच कुछ केस ऐसे सामने आए हैं कि कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद भी लोग संक्रमित पाए जा रहे हैं। ऐसे में ये लोगों के लिए चिंता का विषय बन गया है। हाल ही में ऐसा बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनेता नगमा के साथ हुआ है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने फैंस को खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

PunjabKesari


नगमा ने ट्वीट कर लिखा, 'कुछ दिन पहले ही मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी, कल मैंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया था और वह टेस्ट पॉजिटिव निकला है। इसलिए मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। आप सभी से अनुरोध है कि कृपया ध्यान रखें और वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी किसी भी तरह की लापरवाई न करें। किसी को हतोत्साहित न करें, सुरक्षित रहें।'

PunjabKesari


नगमा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कोरोना का फुल कहर देखने को मिल रहा है। अभी पिछले हफ्तों में अक्षय कुमार, आमिर खान, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, गोविंदा और भूमि पेडनेकर जैसे कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News