ड्रग मामले में सामने आए बॉलीवुड से बड़े नाम तो NCB की कार्रवाई पर नगमा ने उठाए सवाल ''कंगना को अब तक क्यों नहीं भेजा समन?''

9/24/2020 12:30:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड में ड्रग एंगल सामने आने के बाद मुद्दा काफी उलझता जा रहा है। अब तक दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत और सारा अली खान जैसी कई नामी हस्तियां ड्रग रैकेट में फंस चुकी हैं। इन सब के बाद पूरा बॉलीवुड दो गुटों में बंटा हुआ नजर आ रहा है। कोई सच्चाई को सामने लाने की कोशिश कर रहा है कोई ड्रग का नाम लेने वालों पर ही तंज कस रहा है। इसी बीच अब एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने एनसीबी कार्रवाई पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि एनसीबी ने कंगना रनौत को समन क्यों नहीं भेजा है?

PunjabKesari

 

नगमा ने हाल ही में ट्विटर पर फोटो शेयर की, जिसमें एक तरफ कंगना, आईपीएस गुप्तेश्वर पांडे और दूसरी तरफ फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, दीपिका पादुकोण नज़र आ रहे हैं। फोटो में ये भी लिखा है कि अगला नंबर स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा और ऋचा चड्ढा का होगा। हर वो शख्स जो भारत के लोगों को सपोर्ट करने के लिए इस व्यवस्था के खिलाफ बोलता है, स्टेप बाय स्टेप अगला नबंर उनका होगा।


इसके कैप्शन में नगमा ने लिखा, '‘एनसीबी ने कंगना रनौत को समन क्यों नहीं भेजा है? जिन्होंने खुद ये स्वीकार किया है कि वो ड्रग्स लेती थीं। अगर वो लोग सिर्फ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर किसी एक्ट्रेसेस को समन भेज सकते हैं। एजेंसी मीडिया के साथ जांच को साझा कर बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की छवि के साथ खिलवाड़ कर रही है’'।

PunjabKesari


बता दें कंगना अब तक ड्रग रैकेट पर कई बार अपनी जुबान खोल चुकी हैं। एक बार उन्होंने खुद स्वीकार किया था कि जब नो इंडस्ट्री में आई थी तो उन्हें किसी ने जबरदस्ती ड्रग दिया था। इसके साथ ही कंगना ड्रग मामले में बड़े स्टार्स के नाम सामने आने के बाद उन पर तंज कस चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

static