बहू सामंथा और बेटे नागा के तलाक पर सामने आया पिता नागार्जुन का रिएक्शन, बोले- जो भी हुआ बहुत बुरा हुआ

10/3/2021 1:08:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नागा चैतन्य और एकट्रेस सामंथा अक्किनेनी शादी से तलाक लेने की अनाउंसमेंट के बाद से काफी चर्चा में हैं। कपल शादी के पूरे 4 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गया है। उनके तलाक की खबर के बाद उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं। इसी बीच कपल के तलाक पर नागा के पिता और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन का रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari


एक्टर के पिता नागार्जुन ने रिएक्ट करते हुए लिखा-"भारी दिल से यह पोस्ट लिख रहा हूं, जो कुछ भी सैम और चै के बीच हुआ, वह दुर्भाग्य रहा। जो कुछ भी एक पति-पत्नी के बीच होता है, वह काफी पर्सनल होता है। सैम और चै दोनों ही मेरे बहुत करीबी हैं। मेरा परिवार सैम संग बिताए सभी पल एन्जॉय करेगा और वह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। दोनों को भगवान शांति दें और मजबूत बनाएं।"


बता दें, नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने आपसी सहमति से तलाक लिया है। इसे लेकर बकायदा कपल ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया और लिखा, "काफी सोच विचार के बाद मैंने और चैतन्य ने बतौर पति पत्नी अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली है कि हमारी एक दशक पुरानी दोस्ती है जो कि हमारे रिश्ते की नींव थी। हमें यकीन है कि यह दोस्ती हम दोनों के बीच हमेशा से ही एक अलग जुड़ाव बनाए रखेगी।"


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News