दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के दोस्‍त बंटी बेंस पर जानलेवा हमला, रेस्‍टोरेंट में बैठे कम्‍पोजर पर बदमाशों ने की फायरिंग

2/27/2024 5:06:59 PM

मुंबई: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। खबर है कि पॉपुलर म्यूजिक कम्‍पोजर और दिवंगत  सिद्धू मूसेवाला के दोस्‍त बंटी बेंस पर जानलेवा हमला हुआ है। बंटी बेंस पर यह हमला मोहाली में सेक्टर-79 में हुई है।  ये हमला तब हुआ जब बंटी, पंजाब के मोहाली में एक रेस्टोरेंट में बैठे थे।  इस दौरान उन पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोलीबारी कर दी। हालांकि, इस फायरिंग में बंटी बेंस बाल-बाल बच गए हैं। वह सुरक्ष‍ित हैं।  

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक फायरिंग की इस वारदात के बाद बंटी बेंस को एक धमकी भरा फोन आया, जिसमें 1 करोड़ रुपए की फ‍िरौती भी मांगी गई। कम्‍पोजर ने इस हमले के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पंजाब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

बंटी बेंस ने बताया है कि फायरिंग के ठीक बाद उन्‍हें 1 करोड़ रुपये की फ‍िरौती को लेकर फोन आया। फोन करने वाले ने धमकी दी कि यदि वह पैसे नहीं देंगे तो जान से हाथ धो बैठेंगे। बंटी ने खुलासा किया है कि उन्‍हें यह फोन मोस्टवांटेड गैंगस्टर लकी पटियाल के नाम से किया गया था। लकी, इस वक्‍त कनाडा में है। बताया जाता है कि लकी पटियाल और लारेंस बिश्नोई एक-दूसरे के व‍िरोधी हैं। लकी बंबिहा गैंग को लीड कर करता है।

PunjabKesari

कम्‍पोजर का द‍िवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला से भी खास कनेक्शन रहा है। मूसेवाला के गाने बंटी ही कम्‍पोज किया करते थे। दो साल पहले ही 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला पर भी फायरिंग हुई थी, जिसमें उनकी मौत हो गई थी।
 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News