मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामें Munawar Faruqui ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले-''नई अपकमिंग भाभी''

2/10/2024 12:32:20 PM


मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को जीतने के बाद से स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। शो के दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ के लिए खूब चर्चा बटोरी थी। वहीं अब बिग बाॅस से निकलने के बाद भी  उनकी पर्सनल लाइफ फैंस का ध्यान खींच रही है।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में 'बीबी 17' विनर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर की है।स्टाग्राम स्टोरी पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की, जिसमें वह किसी लड़की का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

उन्होंने एक रोमांटिक गाने के साथ फोटो में एक सफेद दिल और एक गुलाब का इमोजी भी जोड़ा। यह तस्वीर किसी कार में खींची गई लग रही है और लेडी ने ब्राइट पिंक कलर का चिकनकारी सूट पहना हुआ था। फोटो पर गाना चल रहा है- 'तू ही रे' हालांकि, इस फोटो में ना तो मुनव्वर का चेहरा नजर आ रहा है और ना ही लड़की का।

PunjabKesari

फोटो देख यूजर्स भी हैरान हो गए हैं और इस पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।कुछ यूजर्स मुनव्वर के मजे ले रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुनव्वर बी लाइक- हम नहीं सुधरेंगे। एक और यूजर ने लिखा- नई अपकमिंग भाभी। वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया- फिर अपने मोहल्ले में ऐश्वर्या आई। एक अन्य यूजर ने लिखा- 'कितनी मिस्ट्री गर्ल हैं मुनव्वर के पास। '

PunjabKesari

मुनव्वर ने अपनी अगली स्टोरी में मिस्ट्री गर्ल का खुलासा भी कर दिया है।दरअसल, स्टैंडअप कॉमेडियन ने एक और स्टोरी शेयर की है।इस स्टोरी में वो बताते हुए नजर आ रहे हैं कि ये सिर्फ एक प्रैंक था।मुनव्वर हंसते हुए कह रहे हैं कि- 'सिंगल मरेगा भाई सिंगल..वहीं वीडियो के साथ लिखा है- चिल दोस्तों...सिंगल छे।'


बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा हुई रही थी। शो में आयशा खान के आने के बाद उन्होंने मुनव्वर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो  एक साथ दो लड़कियों यानी उन्हें और नाजिला को डेट कर रहे थे। वहीं, वो एक और लड़की को रिश्ता भेज कर भी आए थे। इसके बाद मुनव्वर को काफी ट्रोल किया गया था। इतना ही नहीं कई लोगों ने उन्हें वुमेनाइजर का टैग  भी दिया था।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News