लगातार कैंसिल हो रहे शोज पर छलका कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का दर्द, बोले-''मन किया सुसाइड कर लूं''

8/31/2022 10:36:54 AM

मुंबई: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अक्सर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों मुनव्वर फारूकी अपने शोज को लेकर  खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में दिल्ली में उनका एक और शो कैंसिल कर दिया गया। सांप्रदायिक सौहार्द्र पर असर पड़ने का हवाला देते हुए उनके कॉमेडी शो को पर्मिशन नहीं दी गई थी। इस बीच कॉमेडियन ने लगातार कैंसल हो रहे शो पर अपनी बात रखी है। उन्होंने बताया कि इस तरह की चीजों से वह काफी परेशान हैं। उनका मन करता है कि वह सुसाइड कर लें।

PunjabKesari

दरअसल, साल 2021 में एक शो के दौरान मुनव्वर फारूकी  पर भगवान पर मजाक करने का आरोप लगा था। जिस पर काफी हंगामा भी हुआ था। इसके बाद उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया था और गिरफ्तारी भी हुई थी लेकिन इन सबके बावजूद भी कुछ नहीं बदला और लगातार मुनव्वर फारूकी के शोज कैंसल हो रहे हैं। अब इसी पर मुनव्वर फारूकी का दर्द छलका है।

 

PunjabKesari

दिल्ली वाले शो पर रोक लगने के बाद दिए इंटरव्यू में मुनव्वर ने कहा-'बहुत समय लगा मुझे मैंने ही खुद का नुकसान किया है> कभी-कभी मुझे लगता था कि मैं खुद को सजा दे दूं। मैं खुद से ही इतना नाराज हूं कि मैं खुद के ही साथ कुछ कर लूं। कभी-कभी ऐसा लगता है कि मैं इतना कसूरवार हूं, चलो खुद को ही खत्म कर लेता हूं लेकिन फिर लगता था कि ऐसे मर के जहन्नुम में नहीं जाना है।'

PunjabKesari

'जिंदगी खत्म कर लेने के ख्याल के बाद लगता था कि नहीं ये गलत है। फिर लगता था चलो थोड़ा और अब सब ठीक हो जाएगा। देख लेते हैं।अब मैंने अपने अकेलेपन से दोस्ती कर ली है। मैंने एक्सेप्ट कर लिया है कि अकेले रहोगे ना तो कोई उम्मीद नहीं रहेगी। मुझे ज्यादा खुशी मिल जाती है डर जाता हूं। जब बहुत प्यार मिलता है तो खोने का ज्यादा डर लगता है। मैं इतना इन विवादों को झेल चुके हैं कि अब आदत हो गई है। सुबह उठकर बस ये देखते हूं कि अब मेरी किस बात पर क्या विवाद हो गया है। मेरी जिंदगी में अब कौन सा नया भूचाल आ गया है।'

PunjabKesari

मुनव्वर पर 2021 में दर्ज किया गया केस अभी तक चल रहा है। इस पर बात करते हुए मुनव्वर कहते है-'लोग मेरे पीछे पड़ते हैं उन्हें लगता है मैं पतली गली से निकल गया लेकिन ऐसा नहीं है। मैं जेल में सजा काट के आया हूं। मेरे ऊपर वो केस अभी भी चल रहा है। मैं बरी नहीं हुआ हूं। फंसा पड़ा हूं। सिर पर तलवार लटकी है फिर भी मेरे शोज कैंसिल होते हैं। मेरा काम मुझसे छीन लिया जा रहा है।' काम की बात करें तो मुनव्वर कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी नजर आए थे। जहां उन्होंने अपने दम पर जीत हासिल की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News