पेट में इंफेक्शन के चलते एक हफ्ते तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद डिस्चार्ज हुईं मुमताज, बोलीं- ''ठीक हूं, लेकिन कमजोर हूं''

4/28/2022 10:30:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. गुजरे जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस मुमताज 74 की उम्र में भी अपने फैंस के दिलों पर खूब राज करती हैं। हालांकि, हाल ही में एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत की खबर सुन उनके फैंस चिंता में पड़ गए थे, लेकिन राहत की बात ये है कि अब मुमताज पूरी तरह से ठीक हैं। पेट में इंफेक्शन की वजह से एक्ट्रेस एक हफ्ते तक अस्पताल में भर्ती रहीं। अब हाल ही में दिग्गज ने खुलासा किया कि उन्हें छुट्टी दे दी गई है और वह ठीक हो गई हैं लेकिन वह अभी भी कमजोरी का अनुभव कर रही हैं।

 

अपने हेल्थ के बारे में बातचीत करते हुए मुमताज ने बताया कि यह एक बहुत बुरा संक्रमण था और मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। मैं वहां पूरे एक हफ्ते तक रही और अब मैं घर वापस आ गई हूं, पूरी तरह से ठीक हो गई हूं, लेकिन कमजोर हूं।


मुमताज ने कहा कि वह बीमारी से लड़ने के लिए मजबूत हैं, लेकिन अन्य अधिक कमजोर लोगों के बारे में क्या जो हमेशा के लिए खतरनाक संक्रमणों के संपर्क में हैं? मुझे लगता है कि हमें वंचितों के लिए बेहतर स्वास्थ्य देखभाल की जरूरत है।’ 


बता दें, मुमताज 60 और 70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं और उन्होंने अपने करियर काल में कई हिट फिल्मों में काम किया। हालांकि 1980 के दशक के बाद वह बहुत कम फिल्मों में नजर आई। अपनी करियर में मुमताज ने ‘रोटी’, ‘प्रेम कहानी’, ‘दो रास्ते’, ‘आप की कसम’, ‘सच्चा झूठा’,  ‘ब्रह्मचारी’ और ‘अपना देश’ जैसी फिल्मों में काम किया।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News