होने वाली बहू राधिका मर्चेंट संग श्रीनाथजी मंदिर में नतमस्तक हुए मुकेश अंबानी, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

9/13/2022 11:09:27 AM

मुंबई: बिजनेस टाइकोन मुकेश अंबानी और उनकी फैमिली लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। हालांकि इसके मेंबर्स किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी की उनकी होनी वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं जो इस समय चर्चा में हैं। मुकेश अंबानी हाल ही में होने वाली बहू राधिका के साथ राजस्थान के फेमस श्रीनाथजी मंदिर में माथा टेकने पहुंचे। जेड सुरक्षा के बीच मुकेश अंबानी इस प्रसिद्ध मंदिर पहुंचे थे। मुकेश अंबानी ने श्रीनाथजी मंदिर में 12 सितंबर 2022 को आराध्य देव श्रीनाथजी के दर्शन किए और वहां पूजा-पाठ की।

PunjabKesari

 इस दौरान की उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। पहली तस्वीर में वह रेड कपड़ों में दिख रहे हैं। वह मंदिर के पुजारी के साथ बातचीत कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में मुकेश अंबानी सफेद शर्ट और काली पैंट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं राधिका पिंक कलर के सूट में दिखाई दीं।

PunjabKesari

28 जून 2022 को मुकेश अंबानी ने घोषणा की थी कि उन्होंने 'रिलायंस जियो' में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी ने इसे संभाल लिया है। मुकेश अंबानी ने 'टेलीकॉम यूनिट रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड' की सारी जिम्मेदारी नए चेयरमैन आकाश अंबानी को सौंप दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News