कोरोना की लड़ाई मेंं बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने भी पत्नी संग जलाए दीए, जगमगा उठा एंटीलिया

4/6/2020 11:19:07 AM

मुंबई: कोरोना वायरस जैसी भयंकर बीमारी सेलड़ने के लिए पूरा देश एकजुट है।देश को एकजुट दर्शाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार दीया  जलाने की अपील की।वहीं देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी ने भी अपने घर के लाइट्स ऑफ कर अपनी पत्नी के साथ मिलकर दीए जलाए। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मुकेश अंबानी थाली में दीपक लेकर खड़े हैं और उनके पास नीता अंबानी मोमबत्ती लेकर भजन गाती नजर आ रही हैं। वहओम नम: शिवाय का जाप कर रही थीं ,जिसके बाद उनके घर की तस्वीरें वायरल हुईं, जहां उन्होंने पूरे घर की लाइट बंद की थीं और दीपक से एंटीलिया को सजाया था।

PunjabKesari

बता देंं कि पीएम मोदी ने   वीडियो जारी करके देश की जनता से अपील की थी कि 5 अप्रैल यानी आज रात के 9 बजे से 9 मिनट तक अपने घरों की लाइट बंद कर दें और बालकनी या दरवाजे पर दिया, कैंडल जलाएं। पूरे देश में दिवाली जैसा माहौल और दीए, कैंडल से देश जगमगा उठा है।

PunjabKesari

500 करोड़ रुपये की मदद की घोषणा

इस जंग के खिलाफ मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पीएम केयर फंड में 500 करोड़ देने की घोषणा की है। इसके अलावा कंपनी 5-5 करोड़ रुपये महाराष्ट्र और गुजरात मुख्यमंत्री राहत कोष में भी देगी। इतना ही नहीं कंपनी  5 लाख लोगों को अगले 10 दिनों तक खाना भी मुहैया कराएगी।

 

View this post on Instagram

#ambani lightened up the #antilia #lightforindia #9minutesforindia #9bje9minute #9pm9minutes #nitaambani #mukeshambani #neetaambani

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on

यानी 50 लाख लोगों के खानों का इंतजाम किया जा रहा है। इसके अलावा इससे पहले रिलायंस फाउंडेशन ने 100 बिस्तरों का पहला कोविड-19 अस्पताल मात्र 2 हफ्तों में तैयार किया था। रिलायंस रोजाना 1 लाख मास्क और हजारों की संख्या में PPE (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) भी तैयार कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News