जुड़वा बच्चों को लेकर पहली बार भारत लौटीं ईशा अंबानी, मुकेश और नीता अंबानी ने ''नाती-नातिन'' का किया जोरदार स्वागत

12/24/2022 2:29:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर में पिछले महीने खुशियों ने दस्तक दी। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने लॉस एंजेलेस में 19 नवंबर को पति आनंद पीरामल के जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, जिन्हें लेकर हाल ही में वह अपने वतन लौटी हैं। वहीं, दो जुड़वा बच्चों के नानी-नानी बनकर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के पैर जमीन पर नहीं लग रहे हैं और हाल ही में वे बेटी ईशा और उनके बच्चों को लेने एयरपोर्ट पहुंचे औ देश आते ही उनका ग्रैंड वेलकम किया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, ईशा अंबानी बच्चों के जन्म के बाद पहली बार भारत आई हैं, ऐसे में अंबानी परिवार की खुशी को कोई ठिकाना नहीं है।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेटी ईशा अंबानी और उनके जुड़वां बच्चों को लेने पूरा अंबानी परिवार एयरपोर्ट पहुंचा और घर लाकर उनका ग्रैंड वेल्कम किया।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ईशा की मां नीता अंबानी ने एक बेबी को अपनी गोद में उठाया हुआ है और नानी के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है।  

PunjabKesari


वहीं दूसरे बेबी को मां ईशा अपनी गोद में लिए नजर आ रही है। इस दौरान सभी के चेहरे खुशी से खिले हुए हैं और नन्हें-मुन्नों का दिलखोल स्वागत कर रहे हैं। इन तस्वीरों में नीता अंबानी, मुकेश अंबानी के अलावा उनके दोनों बेटे आकाश और अनंत अंबानी भी साथ में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

बता दें कि ईशा अंबानी ने साल 2018 में हेल्थकेयर बिजनेस ग्रुप पीरामल के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी रचाई थी। उनकी शादी देश की सबसे महंगी शादियों की लिस्ट में शामिल है। शादी के 4 साल बाद कपल ने जुड़वा बच्चों (एक बेटा और एक बेटी) का स्वागत किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News