नए साल पर कोरोना वायरस ने मृणाल ठाकुर की खुशियों के रंग में डाला भंग, एक्ट्रेस की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

1/1/2022 2:11:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक तरफ जहां सभी नए साल 2022 का जश्न मना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की खुशियों के रंग में भंग डाल दिया है। एक्ट्रेस की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। इस बात की जानकारी मृणाल ने खुद फैंस को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।

PunjabKesari

 

मृणाल ठाकुर ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए खुलासा किया कि उनमें हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अलग कर लिया है।

PunjabKesari


उन्होंने लिखा- “मैंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मुझमें हल्के लक्षण हैं लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और मैंने खुद को अलग कर लिया है। मैं अपने डॉक्टर्स द्वारा दिए गए प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं।'' इसके साथ ही एक्ट्रेस सभी से सुरक्षित रहने की भी अपील की और कहा, “अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं, तो आपसे अनुरोध है कि प्लीज तुरंत टेस्ट करवाएं। सभी सुरक्षित रहें।"

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' है, जिसमें वो एक्टर शाहिद कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी। फिल्म बड़े पर्दे पर दर्शकों के मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार थीं, लेकिन कोविड मामलों में वृद्धि के कारण फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News