मृणाल ठाकुर ''सेल्फी'' के गाने ''कुड़िये नी तेरी वाइब'' में अक्षय कुमार के साथ इस ग्लैम लुक में आई नजर

2/8/2023 1:52:48 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बहुप्रतीक्षित फिल्म, सेल्फी के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर बहुत धूमधाम से जारी किया है, और सभी एक्शन और ड्रामा के बीच अक्षय कुमार के साथ मृणाल ठाकुर के दृश्य थे जिन्होंने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। 
इस प्रोजेक्ट के साथ मृणाल ठाकुर की भागीदारी अब तक कोई जानकारी नहीं थी जब तक ट्रेलर में मृणाल की एक झलकी नज़र नही आई। इस अभिनेत्री के बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वह फिल्म में एक बेहद महत्वपूर्ण कैमियो कर रही है और स्क्रीन पर एक अभिनेत्री की भूमिका निभा रही है, जो स्क्रीन पर अक्षय कुमार के साथ है। अक्षय जो फिल्म में एक एक्शन हीरो की भूमिका निभा रहे हैं, दृश्यों में मृणाल ठाकुर के साथ एक एक्शन सीक्वेंस में फिल्म में देखा जा सकता है जो सिनेमा हॉल में चल रही है जिसे इमरान हाशमी के किरदार द्वारा देखा जा रहा है।

Titleअब उनके कैमियो गाने का पहला टीज़र आउट हो गया है, जिसका टाइटल कुड़िये नी तेरी वाइब है जो एक उत्साहित डांस नंबर है। अभिनेत्री गाने में कई अवतारों में नज़र आ रही है जिसमें एक अलग लुक और कई ग्लैमरस लुक शामिल हैं। 

कैमियो और गाने के बारे में बात करते हुए, मृणाल ने कहा, “मुझे गाने की शूटिंग में बहुत मज़ा आया। मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है और सेट पर माहौल बेहद मज़ेदार और जोशीला था, बिल्कुल गाने की तरह। गाने के लिए कुछ दिनों तक शूटिंग की और यह यह एक खास अनुभव था। मैं गाने के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News