Cannes 2023: सीक्विन जैकेट..फुल नेटेड पैंट..हॉट बेब बन मृणाल ठाकुर ने किया डेब्यू, एक्ट्रेस के लुक पर फिदा फैंस

5/18/2023 11:55:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फ्रेंच रिवेरा में हो रहा दुनिया का सबसे बड़े कान फिल्म फेस्टिवल इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। इस इंटरनेशनल फेस्टिवल पर बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने पहली बार शिरकत की है और अपने लुक्स से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। शो के ओपनिंग डे में सारा अली खान, ईशा गुप्ता और उर्वशी रौतेला ने अपने लुक से लोगों का खूब दिल जीता था। वहीं, अब एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी कॉन्स में डेब्यू कर अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

PunjabKesari


मृणाल ठाकुर ने ब्लैक लेस पैंट सूट और सीक्विन जैकेट में कान में डेब्यू किया और यह तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए मृणाल ने कैप्शन में लिखा, 'मैं इतनी दूर केवल इतनी दूर आने के लिए नहीं आई हूं। कान्स फिल्म फेस्टिवल से नए अनुभव लेने के लिए तैयार हूं। इस ग्लैमरस छोटी यात्रा पर मेरे साथ जुड़ें।'

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में मृणाल ऑल ब्लैक लुक में बेहद हॉट लग रही हैं। फुल नेटेड पैंट उनके लुक को और भी सिजलिंग बना रही है। न्यूड मेकअप, लाइनर आइज, वेवी ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट करती एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 

कान में डेब्यू को लेकर एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी साफी देखी जा सकती है। जैकेट ओपन कर मृणाल कैमरे के सामने एक से बढकर एक कातिल पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने इसी लुक का एक वीडियो भी पोस्ट किया और लिखा, 'मुझे स्कूल में हमेशा दिन में सपने देखने के लिए सजा मिलती थी। वैसे अब मैं पूरे दिन उस सपने को जीती हूं।'  

PunjabKesari


काम की बात करें तो मृणाल ठाकुर को आखिरी बार आदित्य रॉय कपूर के साथ 'गुमराह' में देखा गया था। इसके अलावा उन्हें हिट फिल्म सीता रामम, सुपर 30, तूफ़ान, बाटला हाउस, लव सोनिया, घोस्ट स्टोरीज़ जैसी कई अन्य फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।  

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News