मृणाल ठाकुर ने दक्षिण में अपनी पहली फिल्म "सीता रामम" के एक साल पूरे होने पर जताया आभार

8/5/2023 2:29:26 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अपनी पहली तेलुगु फिल्म "सीता रामम" की रिलीज़ के एक साल पूरे होने पर बेहद खुश हैं। 5 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से अपार प्यार और सराहना मिली, जिसने दक्षिणी फिल्म उद्योग में मृणाल की प्रमुख स्थान स्थापित की। 

"सीता रामम" ने मृणाल ठाकुर के करियर में एक महत्वपूर्ण फिल्म साबित हुई, एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा में एक नया और सफल अध्याय खोला। तमिल और मलयालम में डब किए गए संस्करणों के साथ तेलुगु में फिल्म की रिलीज़ ने उनके प्रशंसकों की संख्या को सीमाओं से परे बढ़ा दिया, जिससे दक्षिण भारतीय फिल्म बिरादरी में एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में उनकी स्थिति मज़बूत हो गई। 

"सीता रामम" में मृणाल के किरदार को असाधारण सराहना मिली। "सीता रामम" की शानदार सफलता के बाद, मृणाल ठाकुर को तेलुगु सिनेमा में दो और प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट मिले हैं, जिसमे शामिल है नानी के हाय नन्ना और विजय देवेरकोंडा के साथ #VD13।

इस अवसर पर अपना आभार व्यक्त करते हुए, मृणाल ठाकुर ने कहां, "यह एक उत्साहजनक यात्रा रही है, और मैं दर्शकों, आलोचकों और 'सीता रामम' की पूरी टीम को अपना प्यार और समर्थन देने के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं। और तेलुगु फिल्म उद्योग में मुझे मिली सफलता अविश्वसनीय रही है। मैं आगामी प्रॉजेक्ट्स को लेकर उत्साहित हूं और अधिक आकर्षक भूमिकाओं के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हूं। एक ड्रीम रोल पाने से लेकर सीता महालक्ष्मी के रूप में स्वीकार किए जाने तक, यह किसी सोने से कम नहीं है मेरे लिए एक असल ज़िंदगी में”।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News