''रामायण'' में मां सीता बनेंगी ''कच्चा बादाम'' गर्ल अंजलि अरोड़ा, बोलीं-उन्होंने मुझमें जरूर कुछ देखा होगा

5/6/2024 3:11:58 PM

मुंबई: नितेश तिवारी की 'रामायण' की चर्चा हर तरफ हो रही है। इसमें रणबीर कपूर और साई पल्लवी भगवान राम और देवी सीता की भूमिका निभा रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि हिंदू महाकाव्य का एक और रूपांतरण चल रहा है।

PunjabKesari

अभिषेक सिंह  'श्री रामायण कथा' बना रहे हैं जिसमें कच्चा बादाम फेम अंजिल अरोड़ा नजर आएंगी। अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बनी प्रकाश महोबिया और संजय बुंदेला की 'श्री रामायण कथा' में अंजिल अरोड़ा सीता के रोल में दिखेंगी। 

PunjabKesari

फिल्म में सीता के रूप में चुने जाने से एक्साइटेड अंजलि ने कहा- 'मैं इस रोल की पेशकश पाकर धन्य महसूस कर रही हूं। देवी सीता का चरित्र इतना पवित्र है कि इसे कोई भी नकार नहीं सकता। यह जानने की उत्सुकता थी कि डायरेक्टर ने मुझे क्यों चुना। मैंने उनसे पूछा और उन्होंने कहा कि उन्होंने कुछ हीरोइनों को शॉर्टलिस्ट किया है जिनमें मैं भी शामिल हूं। मेरा मानना है कि उन्होंने मुझमें कुछ ऐसा देखा जिससे उन्हें यकीन हो गया कि मैं किरदार के साथ न्याय कर सकती हूं। मुझे पिछले महीने फाइनल किया गया था और तब से मैं वीडियो देख रही हूं, पढ़ रही हूं और सीख रही हूं। मैं किरदार के साथ न्याय करने के लिए अपना बेस्ट दूंगी।'

PunjabKesari

बता दें कि इस फिल्म को प्रकाश महोबिया प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है।इस खबर से अंजलि के फैंस भी काफी खुश हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News