मृणाल ठाकुर आवारा पशुओं के लिए भोजन दान अभियान में हुई शामिल

10/19/2022 2:13:10 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। मृणाल ठाकुर एक गर्वित "पेट मॉम" हैं और उनकी बिल्ली बिल्लो जिसे उन्होंने गोद लिया है, वह अभिनेत्री के लिए किसी दुनिया से कम नहीं है। मृणाल ने अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बिल्ली परिवार के सदस्य के लिए अपने प्यार का इज़हार किया है और काम पर एक लंबे दिन के बाद उसके साथ एकांत में समय बिताने से सुकून मिला है। 

मृणाल आवारा और सामुदायिक जानवरों की मदद करने वाले फाउंडेशन ऑल अबाउट देम के सहयोग से एक खाना दान अभियान चलाकर जानवरों के लिए अपने प्यार का इज़हार कर रही है। आज 19 अक्टूबर को अभिनेत्री मुंबई में एक अभियान की मेज़बानी कर रही है ताकि उन आवारा जानवरों को खाना खिलाने में मदद मिल सके जिन्हें कई बार अनदेखा कर दिया गया है। 

इस बारे में बात करते हुए, मृणाल ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ऐसा करने को मिला। आवारा जानवर भी उतने ही प्यार के पात्र हैं जितने किसी अन्य पालतू जानवर और उनके लिए मैं किसी भी तरह से अपनी मदद और समर्थन देना चाहती हूं। यह अभियान परित्यक्त आवारा लोगों के लिए कम से कम 3 महीने के लिए भोजन दान करने में मदद करने पर केंद्रित है और मैं इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम की मेज़बानी करने के लिए उत्सुक हूं। मेरी बिल्ली मेरे लिए दुनिया है और मैं चाहती हूं कि मैं आवारा जानवरों लोगों के लिए भी अपने प्यार को बढ़ाने में मदद कर सकूं और यह उन्हें स्वस्थ रखने के लिए और भोजन खिलाए रखने का एक शानदार तरीका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News