Movie Review: भरपूर कॉमेडी के साथ सोशल मैसेज देती है आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान’

2/21/2020 10:42:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष्मान खुराना की स्टारर फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ 21 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा जीतू, गजराज और नीना गुप्ता भी अहम किरदार में शामिल है। आज बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 'भूत पार्ट वन' के साथ टक्कराएगी। तो चलिए देखते हैं कॉमेडी से भरपूर फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का मैसेज देती है।

PunjabKesari

कहानी की बात करें तो ये फिल्म सोशल रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जहां कार्तिक और अमन एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन फिल्म में कार्तिक (आयुष्मान खुराना) गे नहीं है और वो अमन (जतेंद्र कुमार) से प्यार करते है। अमन के दिल में भी कार्तिक के लिए प्यार है। वो कार्तिक संग प्यार के बारे में अपनी फैमिली को सब कुछ बता देता है, जिसके बाद आता है फिल्म में ट्विस्ट। कार्तिक से प्यार की सचाई जानने के बाद उनकी फैमिली अमन का रिश्ता किसी लड़की के साथ तय कर देती है। कार्तिक अमन से दूर नहीं होना चाहता और उसे मनाने की हर संभव कोशिश करता है। आखिरकार वो अमन को मनाने में सफल हो जाता है। अब दोनों मिलकर अपनी फैमिली को कैसे मनाएंगे, यही है फिल्म की कहानी।

PunjabKesari

एक्टिंग की बात करें तो आयुष्मान खुराना की एक्टिंग जबरदस्त है। इससे पहले ऐसा किरदार उनकी किसी फिल्म में नहीं देखने को मिला। वहीं जीतू, नीना गुप्ता और गजराज की एक्टिंग भी सराहनीय है। वो भी अपने किरदार में खूब रमे दिखे हैं।

PunjabKesari

डायरेक्शन की बात करें तो हितेश केवल्या फिल्म का डायरेक्शन बहुत ही अच्छे तरीके से किया है, जैसा कि फिल्म में बखूबी देखा जा सकता है। फिल्म के गाने फैंस को एंटरटेन करवाने के काबिल है। 


Edited By

suman prajapati


Related News