गर्लगैंग संग मस्तमौला बन तुर्की में ट्रिप काट रहीं मौनी रॉय, पति सूरज को बाहों में भर जड़े लगातार Kiss

6/4/2022 12:02:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सेलिब्रेटीज में से एक हैं। उन्होंने टीवी सीरियल देवों के देव..महादेव और नागिन जैसे सीरियल्स में अपने काम से खुद को साबित किया है। इसका अलावा वह अपने लुक्स को लेकर भी फैंस का खूब दिल जीतती हैं। इन दिनों मौनी अपने पति सूरज नांबियार और गर्ल गैंग संग तुर्की में इस्तांबुल का ट्रिप काट रही हैं। वहां से वह अपनी मदमस्त तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिन बना रही हैं। देखें तस्वीरें...
PunjabKesari
 


मौनी ने तुर्की ट्रिप की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह दोस्तों के साथ मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने 'बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर' और #MoreLikeSisters जैसे टैग्स भी दिए हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो मौनी ने व्हाइट शर्ट को पिंक स्कर्ट के साथ टीमअप किया है, जिसमें वह अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

 

इसके साथ उन्होंने व्हाइट शूज पेयर किए हैं और व्हाइट ही पर्स कैरी किया है। लुक को कंप्लीट करती हुई हसीना गर्लगैंग के साथ जबरदस्त पोज दे रही हैं।

PunjabKesari


अन्य तस्वीरों में मौनी रॉय एक कैफे के बाहर फ्रेंड्स संग ग्रीन ड्रेस पहने दिख रही हैं। इस ड्रेस में वह काफी हॉट लग रही हैं और फ्रेंड्स के कंधे से कंधा मिलाकर पोज दे रही हैं।

PunjabKesari


फ्रेंड्स के अलावा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर सूरज संग भी एक झलक शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari


फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में हैं। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News