दुल्हन बनने से पहले मौनी राॅय ने करवाई सत्यनारायण की पूजा,सिल्क साड़ी, मांग टीका और बालों में गजरा लगा यूं सजी टीवी की ''पार्वती''

12/20/2021 10:16:51 AM

मुंबई: टीवी की पार्वती यानि एक्ट्रेस मौनी राॅय इन दिनों अपने शादी की खबरों को छाई हुई हैं। खबरें हैं कि मौनी अगले साल जनवरी में  बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग सात फेरे लेंगी। वहीं कुछ दिन पहले ही मौनी ने अपनी गर्लगैंग संग गोवा में बैचलर पार्टी एंजाॅय की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं। इसी बीच   मौनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं।

PunjabKesari

मौनी की ये तस्वीरें सत्यनारायण की पूजा के दौरान की हैं जो उन्होंने शादी से पहले अपने घर में करवाई। लुक की बात करें तो मौनी स्लिक साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया है।

PunjabKesari

गले में नेकलेस, कानों में झुमके, मांग टीका सजाए मौनी एकदम चांद का टुकड़ा लग रही हैं। इस दौरान मौनी ने बालों का बन बनाकर उसपर गजरा लगाया था। गले में मौनी ने फूलों का हार पहन रखा था।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर मौनी ने लिखा-'आज - तिरुवथिरा... नक्षत्र है या भगवान शिव का तारा है। ऐसा माना जाता है कि इस दिन, देवी पार्वती अपनी लंबी तपस्या के बाद अंततः भगवान शिव से मिलीं और उन्होंने उन्हें सहधर्म चारिणी (समान साथी) के रूप अपना बना लिया।' इसके आगे मौनी रॉय ने बताया की ये उनकी सत्यनारायण पूजा के बाद की तस्वीरें हैं।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मौनी रॉय  कई सालों से दुबई बेस बिजनेसमैन सूरज नांबियार) को डेट कर रही हैं और 27 जनवरी में दोनों शादी करने जा रहे हैं। कपल दुबई या इटली में शादी कर सकता है। इसके बाद बिहार में रिस्पेशन होगा।  काम की बात करें तो मौनी जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया जैसे स्टार्स हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News