ससुराल पहुंची मौनी राॅय ने दिखाया अपना संस्कारी अंदाज, कजरारी आंखें..गोल्डन साड़ी.. सोने जवाहरातों से सजी टीवी की पार्वती

2/26/2022 11:53:56 AM

मुंबई: टीवी की 'पार्वती' यानि एक्ट्रेस मौनी राॅय बी-टाउन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वहीं शादी के बाद तो मौनी रॉकी खूबसूरती दिन ब दिन निखरती जा रही है। इसका सबूत उनकी ताजा तस्वीरें हैं जो उनके ससुराल से सामने आईं हैं।  शादी के बाद मौनी राॅय अपने ससुराल बैंगलुरू पहुंची हैं। दरअसल, सूरज नांबियर का होमटाउन बैंगलुरू हैं।  ऐसे में शादी के बाद मौनी पहली बार अपने ससुराल गईं हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। ससुराल पहुंचते ही मौनी राॅय ने अपना संस्कारी बहू वाला अंदाज दिखाया है।

PunjabKesari

सामने आईं तस्वीरों में मौनी का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। वह गोल्डन साड़ी में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। उन्होंने इसके साथ हैवी गोल्ड ज्वेलरी भी कैरी की हुई है। कानों में गोल्ड के झुमके और गले में बड़े-बड़े सोने के हार उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। 

PunjabKesari

मांग टीका, चूड़ा उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।  अपने इस ट्रेडिशनल लुक को मौनी ने कजरारी आंखों से लगाकर कंप्लीट किया है। मिनिमल मेकअप, लिपस्टिक तो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। उनका ये लुक देखकर अच्छे-अच्छे के होश उड़ जाएं। मौनी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-'जहां घर है वहीं दिल लगता है।'

PunjabKesari

मौनी शादी के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने 27 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की थी।मौनी ने मलयाली और बंगाली रीति रिवाजों से शादी की थी। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

काम की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र है जिसमें वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया लिटिल मास्टर्स' को जज करती दिखेंगी जिसमें उनके साथ रेमो डिसूजा और सोनाली बेंद्रे भी जज पैनल में शामिल हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News