जालीदार ड्रेस पहन रैंप पर उतरीं मौनी रॉय,तस्वीरों ने मचा दिया तहलका

10/3/2022 2:10:23 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी मेहनत और स्ट्रगल के दम पर टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक नाम कमाया है। एक्टिंग के साथ-साथ मौनी अपने फैशन से भी लोगों के दिलों पर राज करती रहती हैं। हाल ही में मौनी बाॅम्बे फैशन वीक 2 के ग्रैंड फिनाले पर पहुंची।

PunjabKesari

इस दौरान मौनी डिजाइनर अभिषेक शर्मा की शो स्टोपर बनी। लुक की बात करें तो मौनी बैकलेस क्रीम कलर की रिवीलिंग ड्रेस कैरी कर रैंप पर उतरीं। मौनी की ड्रेस फ्रंट साइड से जालीदार है जो लोगों का ध्यान खींच रही है।

PunjabKesari

ये ड्रेस ना केवल नेक पर काफी ज्यादा रिवीलिंग है बल्कि थाई स्लिट भी है। रिवीलिंग ड्रेस पहने मौनी कैमरे के सामने बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं।आउटफिट के संग वेवी हेयर लुक अपनाया था जिसने उनके लुक में चार चांद लगा दिया। मौनी ने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स पेयर किए थे। 

PunjabKesari

बता दें, मौनी रॉय ने इस साल बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग शादी की है। शादी के बाद से मौनी के सिर पर बोल्डनेस का खुमार सवार है वहलगातार एक के बाद एक बोल्ड फोटोज शेयर करती जा रही हैं। काम की बात करें तो मौनी इस समय ब्रह्मास्त्र की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News