मौनी की हाॅटनेस ने बदला गोवा का म‍िजाज, नागिन फेम एक्ट्रेस ने मोनोकनी में ढाया कहर

3/1/2021 3:07:39 PM

मुंबई: टीवी से बाॅलीवुड में अपनी जगह बना चुकी एक्ट्रेस मौनी राॅय अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं। मोनी हमेशा ही अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। मौनी को जब भी समय मिलता है तब वह मी टाइम स्पैंड करने के लिए कही ना कही वेकेशन पर निकल जाती हैं।

PunjabKesari

मौनी इन दिनों गोवा में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस वेकेशन दौरान की तस्वीरें मौनी इंस्टा पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है।

PunjabKesari

मोहतरमा ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उसे देख आप भी यही कहेंगे कि गोवा में गर्मी यूं ही नहीं बढ़ रही है। इन तस्वीरों में मौनी ब्लैक कलर की मोनकनी में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

मौनी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि मौनी हर बार ये साबित करती हैं उनकी बाॅडी इन आउटफिट्स के लिए एकदम परेफेक्ट हैं। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर मौनी ने लिखा-'Forever the bookmark in my books!!!!' मौनी की इन तस्‍वीरों पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो मौनी रणबीर कपूर आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन रणबीर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी ने किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News