पुनीत पाठक की शादी में स्टार्स का धमाल, ''कजरारे'' साॅन्ग पर जमकर थिरकीं मौनी राॅय

12/13/2020 12:40:13 PM

मुंबई: कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत पाठक ने शुक्रवार को गर्लफ्रेंड निधि सिंह के संग लोनावला में सात फेरे लिए। वहीं शनिवार को पुनीत ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। पार्टी में पुनीत के इंडस्ट्री से जुड़े कई दोस्तों ने शिरकत की। पुनीत और निधि  शादी से लेकर रिस्पेशन तक की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं।

PunjabKesari

वेडिंग में भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, धर्मेश, शक्ति मोहन और उनकी बहनों समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। बाॅलीवुड एक्ट्रेस मौनी राॅय भी पुनीत पाठक के वेडिंग फंक्शन में पहुंची। इस दौरान मौनी व्हाइट कलर के लंहगे और मल्टी कलर का ब्लाउज में नजर आईं।

PunjabKesari

लाइट मेकअप, हैवी चोकर और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  वेडिंग फंक्शन से मौनी का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

वीडियो में मौनी ऐश्वर्या राय के साॅन्ग कजरारे पर डांस करती दिख रही हैं। इसके अलावा मौनी एक इंग्लिश साॅन्ग पर भी थिरक रही हैं। मौनी का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस मौनी के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो मौनी रणबीर कपूर आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन रणबीर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी ने किया है। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasus007 (@jasus007)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gajab Khabre (@gajabkhabre)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News