''सई रा नरसिम्हा रेड्डी'' का टीजर रिलीज, लाॅन्च में ट्रेडिशनल लुक में छाईं तमन्ना भाटिया

8/20/2019 7:24:36 PM

मुंबईः इन दिनों साउथ की फिल्में एक के बाद एक फिल्म जगत में धमाल मचाती नज़र आ रही है। इन दिनों जो फिल्म सबसे ज्यादा चर्चा में है वो है मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन नज़र आने वाले हैं। फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का टीजर रिलीज हो गया है। 
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें इससे पहले फिल्म के कैरेक्टर पोस्टर्स रिलीज हुए थे। रिलीज हुए इस टीजर में नरसिम्हा रेड्डी की कहानी को दिखाई दे रही है। बता दें ये फिल्म नरसिम्हा रेड्डी की एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। टीज़र की शुरुआत उन नायकों के इतिहास के बारे में बात करने से होती है जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया जैसे कि रानी लक्ष्मी बाई, भगत सिंह और मंगल पांडे। 


रिलीज हुए इस टीज़र में न केवल मजबूत डॉयलॉग्स बल्कि सच्ची घटनाओं पर आधारित इसकी दमदार किरदार निश्चित तौर पर आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। टीज़र में नरसिम्हा रेड्डी की अनकही कहानी के बारे में बात की गई है जो इतिहास के उन पन्नों में खो गई है जिन्होंने ब्रिटिश के साथ पहली लड़ाई लड़ी थी और कहानी का उद्देश्य किंवदंती की वीरता को सामने लाना है। 
PunjabKesari
इस फिल्म में किच्चा सुदीप, रवि किशन, निहारिका, जगपति बाबू, विजय सेतुपति, तमन्ना भाटिया, ब्रह्माजी और नयनतारा भी मुख्य किरदारों में हैं। टीज़र रिलीज के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट टीम भी नज़र आई। इस दौरान काफी खुश नज़र आए। तमन्ना भाटिया इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में नज़र आईं। आप भी डालें इन तस्वीरों पर एक नज़र
PunjabKesari
सुपरस्टार चिरंजीवी का अविश्वसनीय नरसिम्हा रेड्डी लुक जो दुश्मनों के खिलाफ युद्ध लड़ने के लिए तैयार है, देख कर आपके भीतर भी देशभक्ति की भावना उमड़ पड़ेगी। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि फिल्म इस फिल्म में अमिताभ बच्चन फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद एक बार फिर अंग्रेजों से भिड़ते दिखाई देंगे। फिल्म में हीरो चिरंजीवी आंध्र प्रदेश के स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की भूमिका में हैं। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News