रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के 2 महीने बाद शहनाज ने तोड़ी ब्रेकअप की अफवाहों पर चुप्पी, बोलीं-''वो कहते हैं मेरा

11/4/2021 1:10:11 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल की हंसती खेलती जिंदगी उस समय दुख में बदल गई जब उनके प्यार और  सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ के असामयिक निधन के बाद शहनाज कुछ समय के लिए कैमरे से लेकर सोशल मीडिया तक से ब्रेक पर चली गई थीं। वहीं, बीते दिनों वो अपनी फिल्म 'हौसला रख' के प्रमोशन्स के दौरान काम पर लौटी हैं।

PunjabKesari

इसके बाद से वो लगातार इंटरव्यूज देती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में शहनाज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह उनके 'ब्रेकअप' को लेकर फैल रही अफवाहों पर बात कर रही हैं। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपने बारे में ऐसी कौन सी अफवाह सुनी है जिसपर उन्हें हंसी आती हैं।

PunjabKesari

इस पर शहनाज कहती हैं-'उन्होंने कहा कि मेरा ब्रेकअप हो गया है। ऐसा कभी नहीं हुआ।'उनके अंदाज से साफ जाहिर है कि वो ऐसी अफवाहों की परवाह नहीं करती हैं और वो इन पर जवाब देना भी बखूबी जानती हैं।

PunjabKesari


शहनाज की सिद्धार्थ से मुलाकात बिग बाॅस 13 के दौरान हुईं थीं। वैसे तो दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर कबूल नहीं किया। दोनों एक दूसरे को एक परिवार की तरह ट्रीट करते थे और हर मौके पर एक-दूसरे के साथ नजर आ जाते थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद सभी को शहनाज की चिंता हो रही थी।

PunjabKesari

हाल ही में दिया था सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट 

सिद्धार्थ शुक्ला के शॉकिंग निधन के लगभग 2 महीने बाद उनके प्यार शहनाज गिल ने तू यहीं है साॅन्ग के जरिए एक्टर को श्रद्धांजलि दी।  इस साॅन्ग ने सबकी आंखों में आसूं ला दिए। फैंस सिद्धार्थ संग बिताईं शहनाज की यादों को देख फिर सिडनाज की प्यार भरी दुनिया में खो गए। गाने में कई ऐसे बोल है जिन्हें सुन आपकी आंखें नम हो जाएंगी। फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी अपने आसूं को रोक ना सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News