मोना सिंह ने दिया फैंस को सरप्राइज, जल्द लेने जा रही हैं सात फेरे

12/26/2019 10:01:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फैंस काफी दिनों से उनकी वेडिंग डेट का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में मोना की शादी की डेट की खबरे वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मोना 27 दिसंबर को 2019 को शादी करने जा रही हैं। साथ ही मोना की शादी की खबरों से जुड़ी कुछ और जानकारी भी सुनने में आ रही है।

PunjabKesari
बता दें मोना साउथ के किसी इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी कर रही हैं। उनके होने वाले पति का नाम श्याम बताया जा रहा है। सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार मोना 27 दिसंबर को शादी करेंगी और उससे पहले यानि 26 दिसंबर को प्री-वेडिंग सेरेमन होस्ट करेंगी। मोना की शादी की रस्मों में सिर्फ उनके करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

PunjabKesari
इससे  पहले जब मोना सिंह को शादी की खबरों के बारे में पूछा गया था तो उन्होेने कहा था कि अभी मेरी शादी का कोई प्लान नहीं है, अगर वो फ्यूचर में कभी शादी करती भी हैं तो वो लोगों को जरूर इस बात की जानकारी दे देंगी।  

PunjabKesari
काम की बात करें तो मोना सिंह ने टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से काफी पॉपुलेरिटी हासिल की है। इसके अलावा मोना 'क्या हुआ तेरा वादा', 'प्यार को हो जाने दो' और 'कवच... काली शक्तियों से' जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं जल्द ही मोना आमिर खान की स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा' में भी नजर आएंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News