पति के साथ बीच पर प्रेग्नेंट आशका का एक्रो योगा पोज, लेटेस्ट वीडियो में यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

10/9/2023 1:26:41 PM

मुंबई: एक्ट्रेस आशका गोराडिया इस समय अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं।प्रेग्नेंसी के दौरान आशका लगातार फैंस के साथ अपने जीवन की अनमोल झलकियां शेयर करता रहता है। हाल ही में आशका ने अपने पति के साथ एक शानदार ट्रांज़िशन वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

 

वीडियो में दोनों को दो अलग-अलग समय सीमा पर एक्रो योगा पोज करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो का पहला पार्ट उनकी प्रेग्नेंसी से पहले का था। दूसरे पार्ट में कपल को हालिया समय में योग मुद्रा करते हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari

इसके अलावा ब्रेंट द्वारा हवा में उठाए जाने के दौरान आशका को अपने फुल ग्रो बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते देखा गया। इसे शेयर करते हुए प्यारी मां ने भविष्य के बारे में भी बात की और लिखा- "फ्लैशबैक और वर्तमान (अतिरिक्त किलो और बराबर ताकत के साथ) भविष्य में एक छोटा बच्चा होगा, डैडी बी के पास उठाने के लिए बहुत कुछ है! मजबूत डैड।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

 

7 अक्टूबर 2023 कोआशका गोराडिया की गोद भराई हुई थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी। वीडियो में हम फ़ॉइल बैलून्स, कोस्टर, कपकेक के साथ ओर्का-थीम वाली सजावट देख सकते हैं। हमें टू-टियर केक की भी झलक मिली, जिस पर छोटी नीली शार्क सजी हुई थी। इवेंट के लिए नॉटेड डिटेलिंग वाला ऑलिव ग्रीन कलर का गाउन पहने हुए आशका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News