'आने वाले बेबी की मम्मी' भारती ने अब रफ्लड गाउन में करवाया फोटोशूट, बेबी बंप पर हाथ रख पोज देती 'लाफ्टर क्वीन' ने सबका जीता दिल

3/20/2022 11:46:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह बहुत जल्द पति हर्ष लिंबाचिया के बच्चे की मां बनने वाली हैं। वह अप्रैल के महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इससे पहले भारती सिंह ने अपने प्रेग्नेंसी फेज को यादगर बनाने के लिए मैटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही सुर्खियों में आ गई हैं। फैंस मॉम-टू-बी भारती की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में  लाफ्टर क्वीन भारती सिंह पेस्टल स्काय रोजी कलर की रफल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। ड्रेस की स्लीव्ज में रफल लगी है। फ्रंट पर एक बड़ा सा फूल बना है, जिसपर बटन लगा है।

PunjabKesari

ड्रेस के साथ भारती सिंह ने परफेक्ट मेकअप किया है और बालों को खुले छोड़ा हुआ है। सभी तस्वीरों में मॉम-टू-बी भारती बेहद प्यारी लग रही हैं और उनका लुक फैंस का दिल जीत रहा है। अपने बेबी बंप पर हाथ रख कॉमेडियन एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा- आने वाले बेबी की मम्मी 

PunjabKesari

 

फैंस कमेंट कर भारती सिंह की इन फोटोज पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें, इससे पहले भी भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया संग फोटोशूट करवाया, जिसमें वह पिंक ड्रेस में बेहद गॉर्जियस दिखीं।

 

PunjabKesari


वहीं, हर्ष लिंबाचिया इन दिनों अपनी लेडी लव भारती सिंह का खास ख्याल रख रहे हैं। भारती अपने प्रेग्नेंसी फेज में भी खूब काम कर रही हैं। वह इन दिनों टीवी शो हुनरबाज के सेट पर नजर आ रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News