पति मोहित संग बेटे को लेकर घर पहुंची अदिति, कोरोना काल में कुछ इस तरह किया न्यूबाॅर्न बेबी की सेफ्टी का इंतजाम

5/1/2021 7:45:42 AM

मुंबई: टीवी एक्टर  मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर 29 अप्रैल को पेरेंट्स बने। अदिति ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद कपल ने अपने लाडले की छोटी झलक फैंस के साथ शेयर की वहीं अब अदिति को हाॅस्पिटल में डिस्चार्ज भी मिल गया है।

PunjabKesari

हाल ही में इस कपल को बेटे के साथ हाॅस्पिटल के बाहर देखा गया। हॉस्पिटल के बाहर मोहित मलिक व्हाइट टी-शर्ट, जींस और डेनिम में दिखे। वहीं अदिति व्हाइट ड्रेस में दिखी। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कपल ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

PunjabKesari

वहीं उनके लाडले की बात करें तो मोहित ने बेटे को बेबी काॅट में सुलाया था। कोरोना काल में अदिति शिरवाइकर और मोहित मलिक अपने बच्चे को लेकर किसी तरह की लापरवाही नहीं बरत रहे हैं।तस्वीर में मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर का बेटा पूरी तरह से कवर नजर आ रहा है।

PunjabKesari

बेटे के जन्म के बाद मोहित ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में मोहित मलिक ने अपनी पत्नी का हाथ थाम रखा है। इसे शेयर करते हुए मोहित मलिक ने लिखा-'डीयर यूनिवर्स… मुझे ये आशीर्वाद देने के लिए आपका शुक्रिया...। मैं इस समय बहुत ही भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। मेरे घर पर एक बेटे ने दस्तक दी है। मेरे लिए पिता बनना एक मैजिक की तरह है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News