मोहम्मद कैफ ने कैटरीना कैफ संग शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- ''मुबारक हो, आपको बहन मिल गई''

6/5/2019 4:11:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और भारतीय क्रिक्ट टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ की तस्वीर सोशल साइट पर वायरल हो रही है। बीते साल ही क्रिकेट करियर को अलविदा कहने वाले मोहम्मद कैफ अपनी फील्डिंग के अलावा कैटरीना संग क्या रिश्ता है, इसको लेकर चर्चा में रहते थे। दरअसल इसके पीछे कारण है दोनों ही स्टार्स का सरनेम 'कैफ' है। सालों बाद अब मोहम्मद कैफ ने कैटरीना संग तस्वीर शेयर कर इसका सच बताया है।

 

मोहम्मद ने कैटरीना संग तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा-आखिरी कैफ से मुलाकात हुई। जैसा कि पहले ही साफ किया जा चुका है कि हमारा पहले से कोई रिश्ता नहीं रहा है। सिवाय इंसानियत के। बता दें कि दोनों की मुताबिक बीत दिनों इंग्लैंड में हुई थी।

PunjabKesari

तस्वीर को अबतक 13 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही फैंस इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-  'मुबारक हो, आपको बहन मिल गई!'

 

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा- 'भईया इंसानियत का रिश्ता ही सबकुछ है।'वहीं एक अन्य यूजर लिखा-'किसने कहा कि कोई रिश्ता नहीं? हम सब भारतीय भाई-बहन हैं।'
 

PunjabKesari

 

बता दें कि कैटरीना की फिल्म 'भारत' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में कैटरीना सलमान के अलावा सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, दिशा पाटनी मुख्य भूूमिका में हैं। इसके अलावा कैटरीना अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आ रही हैं। इस फिल्म के जरिए कैटरीना 9 साल बाद अक्षय के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 22 मई को रिलीज हो रही है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News