बिग बॉस 16 के घर से कटा मिस इंडिया मान्या सिंह का पत्ता, बेघर होने के बाद बोलीं-मेरे पास कम लोग थे जो मेरा समर्थन कर सकते..

10/25/2022 3:46:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। शो के कंटेस्टेंट घर में अपनी ही वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। शो के तीसरे सप्ताह का एविक्शन हो चुका है। मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह घर से बेघर हो गई हैं। 


घर से बेघर होने के बाद मान्या सिंह ने कहा- यह मेरी सोच के बाहर था लेकिन कहीं न कहीं मैं मानसिक रूप से इसके लिए तैयार थी। ऐसा इसलिए है क्योंकि दो कंटेस्टेंट जिन्हें मेरे साथ नॉमिनेट किया गया था, शालिन भनोट और सुंबुल तौकीर, टीवी के काफी जाने-माने चेहरे थे। दर्शकों के अनुसार, मेरे पास कम लोग थे जो मेरा समर्थन कर सकते थे।

 

 


मान्या ने कहा- ग्लैमर इंडस्ट्री में बहुत ही कम लोग मुझे पहले से जानते थे। मेरे बिग बॉस के घर में आने के बाद ही लोगों को मेरे बारे में ज्यादा पता चला। हालांकि मेरी तुलना में उन दोनों के प्रशंसक काफी ज्यादा थे। मेरी कोई पीआर टीम नहीं थी और मैं बिल्कुल अकेली थी। कहीं न कहीं मैं उम्मीद कर रही थी कि अगर वोटिंग के आधार पर एविक्शन हुआ, तो मैं बाहर हो जाऊंगी, चाहे मैं कैसे भी खेलूं।

 

मान्या सिंह ने वाइल्ड-कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस के घर में दोबारा से एंट्री करने की इच्छा भी जताई।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News