बी-टाउन इंडस्ट्री में जारी कोरोना का कहर, अब मिलिंद सोमन की  रिपोर्ट आईं कोविड पॉजिटिव

3/26/2021 8:23:28 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में एक्टर आमिर खान और आर. माधवन इस वायरस की चपेट में आए थे।  वहीं अब 90 के फेमस मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

PunjabKesari

इसकी जानकारी गुरुवार शाम ट्वीट कर मिलिंद सोमन ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी फैंस को दी। उन्होंने लिखा- 'टेस्टेड पॉजिटिव, क्वारंटाइन।'

PunjabKesari

मिलिंद सोमन  के ट्वीट का साफ मतलब यही है कि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव है जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। खबरों की मानें तो मिलिंद सोमन के पॉजिटिव आने के बाद उनकी वाइफ अंकिता कोंवर ने भी अपना टेस्ट करवाया है। हालांकि अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट और हैंडसम एक्टर में से एक हैं। वह अपनी बॉडी और अपने लुक्स की वजह से वह काफी पॉपुलर हैं। इतना ही नहीं मिलिंद सोमन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। मिलिंद अक्सर अपनी से 26 साल छोटी वाइफ संग सोशल मीडिया पर हाॅट तस्वीरें शेयर कर कपल्स गोल्स देते हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोमन की हाल ही में वेब सीरीज पौरषपुर में नजर आए थे। पौरषपुर में मिलिंद सोमन के अलावा अन्नू कपूर, शिल्पा शिंदे, शाहीर शेख, पौलमी दास, साहिल सलाथिया और फ्लोरा सैनी जैसे स्टार्स थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News