मिलिंद सोमन ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स से उठाया पर्दा, बोले- भले ही उम्र में बड़ा, लेकिन अंकिता से कहीं ज्यादा फिट हूं

6/29/2022 11:08:23 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर मिलिंद सोमन बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं, जो एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।   56 साल के मिलिंद अपनी लव स्टोरी को लेकर भी फैंस के बीच काफी चर्चित हैं। उन्होंने 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी रचाई है और दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है। उम्र के इस लंबे फासले की वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी किया गया है, लेकिन दोनों ने हर बार ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हैं। हाल ही एक्टर ने अपने एज डिस्टेंस पर बात करते हुए बेडरूम सीक्रेट से पर्दा उठाया।


एक इंटरव्यू में बात करते हुए मिलिंद सोमन ने बेडरूम सीक्रेट से पर्दा उठाया। अंकिता संग पर्सनल लाइफ को लेकर एक्टर ने कहा, 'ये बहुत ही नॉर्मल बात है कि लोग मुझसे यही सवाल करते हैं। मैं भले ही उम्र में बड़ा हूं, लेकिन मैं फिजिकली अंकिता से कहीं ज्यादा फिट हूं और ये बात मैं महसूस करता हूं।'

 

बता दें कि मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने साल 2018 में दूसरी शादी रचाई थी। कपल मराठी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधा था। मिलिंद की पहली शादी साल 2006 में Mylene Jampanoi हुई थी। हलांकि दोनों की शादी में कुछ ही सालों में दरार आ गई और 2009 में दोनों का तलाक हो गया। वहीं अंकिता के शादी के बाद अब मिलिंद हैप्पी मैरिड लाइफ जीते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News