कोरोना को हराकर मिलिंद सोमन ने लगाई 5 Km लंबी दौड़, बोले ''25 साल से फ्लू तक नहीं हुआ था''

4/9/2021 5:15:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। मिलिंद 55 की उम्र में भी काफी फिट हैं और इसके लिए वो रोजाना एक्सरसाइज करते रहते हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फिर से एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब चर्चा में हैं।

PunjabKesari


मिलिंद ने अपना एक रनिंग का वीडियो और फोटो शेयर कर लिखा-  “आरामदायक रनिंग की, वह भी 5 किलोमीटर, 40 मिनट में। बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। कितना सुकून मिल रहा है सड़कों पर वापस लौटकर। कहानियां सुन रहा हूं कोविड-19 के बाद की और लंबे कोविड की। शुरुआत में धीरे चलना चाहता हूं। हर 10 दिन में फेफड़ों के फंक्शन करने और ब्लड क्लॉट को लेकर जांच कराएं।” 


View this post on Instagram

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

मिलिंद ने आगे लिखा-मैं जानता हूं कि कोविड-19 एक चीज है। पिछले 25 सालों से मुझे फ्लू के लक्षण नहीं आए हैं। ऐसे में हल्का बुखार और थकान मेरे लिए बड़ी बात थी। मैं उम्मीद करता हूं कि हम सभी अपनी देखभाल कर रहे हैं और करते रहेंगे। 

PunjabKesari


फिटनेस और हेल्थ के बारे में जानना बहुत जरूरी है। अच्छे स्वास्थ्य का मतलब यह नहीं होता है कि आपके अंदर बीमारियां नहीं हैं और फिटनेस का मतलब यह नहीं होता कि आपके ऐब्स हों और बाइसेप्स हों। दिमाग को शांत रखो और बॉडी को एक्टिव, हमेशा! 
मिलिंद का ये पोस्ट फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

बता दें मिलिंद सोमन पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद वो खूब चर्चा में रहे। पॉजिटिव होने के बाद वो लगातार होम क्वांरटीन रहे हैं और अब वो पूरी तरह से ठीक हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News