मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने सेलिब्रेट की रिश्ते की 7वीं सालगिरह, पोस्ट शेयर कर एक्टर बोले- तुम्हारी बाहों में मेरी पसंदीदा जगह

2/28/2021 12:54:38 PM

मुंबई. एक्टर मिलिंद सोनम और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने 27 फरवरी को अपने रिलेशनशिप की 7वीं सालगिरह मनाई। इस मौके पर कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की। जो अब खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

मिलिंद ने पत्नी अंकिता के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। जिसमें मिलिंद पत्नी अंकिता की बाहों में सोए हुए हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा- 'पूरी दुनिया में एक साथ यात्रा करने, समुद्र में गोता लगाने, पहाड़ों पर चढ़ने, कई देशो में एक साथ दौड़ने, जंगलों की खोज करने और रेगिस्तान और ज्वालामुखी तक के सात साल बाद मेरी पसंदीदा जगह अभी भी आपकी बाहों में है।'

PunjabKesari

मिलिंद के अलावा अंकिता ने भी इस मौके पर पति के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- 'सात साल बीत चुके हैं और फिर भी यह एक पल की तरह है। क्या हमारे पास ये पल होते हैं। थैंक्यू माय लव।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

बता दें मिलिंद ने 2018 में अंकिता से शादी की थी। मिलिंद 52 साल के हैं और अंकिता 26 साल की है। इतना ऐज गैप होने के बाद भी दोनों हंसी-खुशी अपनी जिंदगी बीता रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News