बिना नाम लिए मीका ने कंगना पर साधा निशाना, किसानों से की अपील, ''शांति बनाएं,समस्या पैदा करने वालों को करें नजरअंदाज''

12/9/2020 11:17:59 AM

मुंबई: केंद्र सरकार के खिलाफ खड़े होकर कृषि बिलों के विरूद्ध आवाज उठा रेह किसानों का आंदोलन जारी है। इस आंदोलन में बहुत से स्टार्स भी उनका साथ दे रहे हैं। हालांकि कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो इस आंदोलन को विपक्ष की साजिश बता रहे हैं। ऐसी ही एक स्टार एक्ट्रेस कंगना रनौत हैं। कंगना ने इस आंदोलन को लेकर कई आपत्तिजनक ट्वीट किए। कंगना को उनके एक ट्वीट के कारण पूरी इंडस्ट्री के निशाने पर आना पड़ा। सिंगर मीका सिंह ने भी एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुना दी थी।

PunjabKesari

वहीं अब हाल ही में मीका सिंह ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें वह एक तरफ किसानों से एक अपील कर रहे हैं तो वहीं दूसरी और कंगना का नाम लिए बिना उन पर निशाना साध रहे हैं।

 

PunjabKesari

मीका सिंह ने ट्वीट कर लिखा-'मैं एक बार फिर से अपने किसान भाईयों से आग्रह करता हूं... शांति बनाके रखो। बुरे शब्द इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। किसी की भी निंदा न करें। कुछ लोग बेवजह की समस्याएं पैदा कर रहे हैं ताकि इस आंदोलन से गलत संदेश जाए। इसलिए आप लोग विनम्रता से और रिलैक्स के साथ मूवमेंट को आगे बढ़ाएं।'

PunjabKesari

इससे पहले कंगना पर निशाना साधते हुए मीका सिंह ने किसान प्रदर्शनकारियों से  कहा था कि कंगना पागल हो गई हैं और गलत मंशा से आंदोलन पर टिप्पणियां कर रही हैं। मीका सिंह ने लिखा था-'मैं अपने सभी पंजाबी भाईयों से आग्रह करता हूं कि शांति बनाए रखें। कंगना पर फोकस न करें। मेरा उनके साथ कोई निजी मामला नहीं है। कंगना ने गलती की थी और उन्हें प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा। यहां तक कि उन्होंने ट्वीट तो डिलीट कर दिया, लेकिन माफी नहीं मांगी।' मीका सिंह ने कंगना पर हमला बोलते हुए कई ट्वीट किए थे।

PunjabKesari

बता दें कि कंगना ने बुजुर्ग दादी की तस्वीर शेयर कर लिखा था कि वह 100 रुपए में प्रोटेस्ट करने पहुंच जाती हैं। इतना ही नहीं कंगना ने तो बुजुर्ग महिला को CAA प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News