फिर मुश्किलों में केआरकेः मीका सिंह से लिया पंगा तो सिंगर बोला- मैं केस वेस नहीं सीधा झापड़ मारूंगा

5/29/2021 1:52:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान एक्टर सलमान खान की फिल्म राधे का नेगेटिव रिव्यू के के बाद से मुश्किलों में घिरे हुए हैं। हालांकि सलमान की टीम क्लियर भी कर चुकी है कि उन्होंने केआरके के खिलाफ ये मानहानि मुकदमा नेगेटिव रिव्यू के लिए नहीं ब्लकि भाईजान को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए किया है। अभी उनकी सलमान खान को लेकर मुश्किलें कम नहीं हुईं हैं कि अब उन्होंने सिंगर मीका सिंह से पंगा ले लिया है। जिसका सिंगर ने भी करारा जवाब दिया है।
 


केआरके ने मीका सिंह पर टिप्पणी करते हुए ट्वीट कर लिखा- कल मैं एक लुक्खे सिंगर का भी रिव्यू करूंगा जो नाक से गाना गाता है।


एक्टर का ये ट्वीट देखते ही मीका सिंह भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने केआरके को खरी खोटी सुनाते हुए रिट्वीट कर लिखा- हाहाहाहा बेटा तुम कौन हो? ये तुम्हारे पापाजी हैं। हम नाक से गाकर नाक में दम करते हैं। आप कहां से बोलते हो यार वो जगह बताओ। क्योंकि आपकी आवाज में ही बहुत बदबू आती है। लव यू माई बेबी।

 

वहीं इसके अलावा मीका सिंह का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहते हैं- केआरके पर केस कर सलमान खान ने बहुत अच्छा किया है।अगर केआरके मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा। मैं सलमान खान से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया। आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो। ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहां पर मेरा स्टूडियो है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News