हर किसी के घर पहुंचेगा राशन... देर रात साइकिल पर सवार होकर जरूरतमंदों की मदद के लिए निकले मीका सिंह, गरीबों में बांटे पैसे

5/14/2021 11:27:34 AM

मुंबई: देश में इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है। देश के लोग वायरस से तो मर रही हैं। लेकिन इसके अलावा उन्हें आर्थिक सकंट का भी सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में गरीबों की मदद के लिए बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स आगे आए हैं। स्टार्स अपनी-अपनी तरफ से अलग-अलग स्तर पर लोगों की मदद कर रहे हैं। ऐसे में अब मीका सिंह भी मैदान में उतर चुके हैं।

PunjabKesari

बुधवार रात को मीका सिंह साइकिल पर मुंबई की अंधेरी इलाके में जरूरतमंदों की मदद के लिए निकले। उन्होंने अंधेरी वेस्ट के फुटपाथों में बैठे जरूरतमंदों से मुलाकात की, पैसे बांटे और दूसरे दिन के राशन के लिए लोगों की संख्या के बारे में जाना।

PunjabKesari उन्होंने कहा कि सबके घर राशन जरूर पहुंचेगा। इन दिनों मीका लगातार शाम ढलते ही गरीबों की मदद में जुट जाते हैं। मीका सिंह के इस नेक काम कीहर कोई तारीफ कर रहा है। 

PunjabKesari

इससे पहले मीका सिंह ने एक हजार से अधिक लोगों के लिए मुंबई में लंगर की व्यवस्था की, यही नहीं मीका सिंह खुद जरूरतमंदों को फूड पैकेट्स और पैसे बांट रहे हैं। मीका सिंह ने दिल्ली में हजारों लोगों के भोजन की व्यवस्था की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static