शेरवानी पहन, हाथ में वरमाला लिए जीवनसाथी की तलाश में निकले मीका सिंह, बोले- ''कोई न समझे ये अकेलापन, जब वो आएगी तो शहनाइयां बजेगी''

3/11/2022 11:50:31 AM

मुंबई. सिंगर मीका सिंह ने अपनी आवाज से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। अपने गानों से धमाल मचाने वाले मीका अब टेलीविजन में अपना स्वयंवर रचाने जा रहे हैं। बीते महीने मीका ने इस बारे में खुलासा भी किया था। अब मेकर्स ने इसका प्रोमो वीडियो रिलीज किया है। 

PunjabKesari
वीडियो में मीका एक सोफे पर बैठकर की और 2011 की फिल्म 'रेडी' के अपने गाने 'ढिंका चिका' के साथ थिरकते हुए, और अपने पालतू कुत्ते से जीवन साथी की जरूरत के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। मीका कहते हैं  लंदन हो पेरिस हो या झुमरी तलैया, इतनी शादियां और पार्टियां होती हैं और मेरी ही गानों पर लाखों दिल और रिश्ते जुड़ते हैं, लेकिन मैंने कभी सोचा ही नहीं कि मेरे दिल के कनेक्शन का क्या? फिर वो अपने कुत्ते से बात करने के लिए सोफे से नीचे उतरते हैं, और कहते हैं, मेरे दोस्त मैं सोच रहा हूं कि सोनी कुड़ी लबके ना, उसे अपनी जीवन साथी बना लूं, क्या बोलता है? जैसे ही उनका कुत्ता उन पर भौंकता है और चला जाता है, मीका कहते हैं, ओह हैलो, सूरज को सीरियसली बोल रहा यार इसके बाद एक वॉयसओवर आता है, जिसमें मीका कहते हैं, कोई ना जाने ये अकेलेपन, कोई न समझे ये तन्हाईयां जब वो आएगी, तब बजेगी, मेरी भी शहनाइयां। इसके बाद मीका को शेरवानी में दूल्हे के रूप में तैयार किया जाता है और हाथों में जयमाला होती है, जबकि वो अपने बगल में एक खाली कुर्सी देखते हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें शो में हिस्सा लेने के इच्छुक लोग 8 मई तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। मीका ऐसे पहले स्टार नहीं हैं, जो नेशनल टीवी पर अपना स्वयंवर रचा रहे हैं। इससे पहले एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत, राखी सावंत और रतन राजपूत भी स्वयंवर के जरिए अपने पार्टनर चुन चुकी हैं। हालांकि तीनों ने ही अपने पार्टनर से शादी नहीं की थी। वहीं राहुल महाजन भी इस शो के जरिए अपना जीवनसाथी चुन चुके हैं। इस शो में राहुल ने 25 वर्षीय बंगाली मॉडल डिंपी गांगुली को अपने पार्टनर के तौर पर चुना था। हालांकि, शादी के 4 साल बाद दोनों का तलाक हो गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News