''मेरा भोला भंडारी'' सिंगर की रिसेप्शनः पत्नी कोमल संग हंसराज रघुवंशी की ब्लैक ट्विनिंग, पार्टी ने लगा सितारों का तांता

10/31/2023 1:01:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'मेरा भोला है भंडारी' और 'राधे राधे' सॉन्गस फेम सिंगर हंसराज रघुवंशी गर्लफ्रेंड कोमल सकलानी संग शादी के बाद लगातार चर्चा में हैं। कपल की शादी 21 अक्टूबर को मंडी के सरकाघाट में हिमाचली रीति रिवाज से हुई थी। वहीं, अब शादी के कुछ दिनों बाद हंसराज रघुवंशी ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन दी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा गई हैं।

PunjabKesari


हंसराज और कोमल ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में ब्लैक लुक में ट्विनिंग की। ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट के साथ शाइनी ब्लेजर कैरी किए सिंगर काफी डैशिंग लगे। वहीं उनकी पत्नी कोमल भी ब्लैक गाउन में काफी स्टनिंग दखीं।

PunjabKesari

 

ग्रीन-डायमंड नेकलेस और ईयररिंग्स से कोमल ने अपने लुक को पूरा किया। वहीं, मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगाते दिखे। ने किया। दोनों बहुत प्यारे लग रहे थे।

PunjabKesari

वहीं, हंसराज और कोमल की इस ग्रेंड रिसेप्शन में म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए। सलीम मर्चेंट ने कोमल और हंसराज को शुभकामनाएं देते हुए रिसेप्शन से एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "दो खूबसूरत आत्माओं हंसराज और कोमल के मिलन का जश्न। आप दोनों को जिंदगी भर खुशियां मिले।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salim Merchant (@salimmerchant)

उनके अलावा 'इंडियन आइडल 10' का हिस्सा रह चुके अंकुश भारद्वाज कपल की पार्टी में पहुंचे। अंकुश ने रिसेप्शन से कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News