चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, पेंटिंग में बेटे के साथ नजर आए दिवंगत एक्टर

11/22/2020 11:32:51 AM

मुंबई. कन्नड़ फिल्म एक्टर चिरंजीवी सर्जा का 7 जून को निधन हो गया था। एक्टर की अचानक मौत से उनकी पत्नी एक्ट्रेस मेघना राज को बहुत बड़ा झटका लगा था। मेघना प्रेग्नेंट थी। एक्टर की मौत के बाद मेघना ने 22 अक्तूबर को बेटे को जन्म दिया। चिरंजीवी सर्जा के बेटे के लिए पालना समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हाल ही में मेघना ने एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
शेयर तस्वीर में मेघना ने हाथ में एक पेंटिंग पकड़ी है, जिसमें चिरंजीवी सर्जा और बेटे की तस्वीर बनी है। फैंस इस तस्वीर को पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। इससे पहले मेघना ने अपनी गोदभराई रस्म के समय चिरंजीवी का स्टैच्यू बना कर रस्म में शामिल किया था। गोदभराई की तस्वीरें मेघना ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तस्वीरें शेयर करते हुए मेघना ने लिखा था-तस्वीर साझा करते हुए मेघना ने लिखा, 'मेरे दो सबसे स्पेशल लोग, चिरू तुम इसी तरह चाहते थे और ऐसा ही होगा... हमेशा।'

PunjabKesari
बता दें  चिरंजीवी सर्जा का 7 जून को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। उन्होंने बंगलूरू के एक निजी अस्पताल में 39 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली थी। चिरंजीवी ने साल 2017 में मेघना राज के साथ सगाई की थी और 30 अप्रैल 2018 को दोनों ने क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी की।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News