कोरोना फ्री हुए साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी, ट्वीट कर कहा-पहला टेस्ट झूठा,किट्स में खामियों के कारण हुई गलती

11/13/2020 12:12:52 PM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने कुछ दिन पहले ही ट्वीट कर बताया था कि वह कोविड-19 का शिकार हो गए हैं। 65 साल के चिरंजीवी ने फिल्म आचार्य की शूटिंग शेड्यूल के चलते प्रोटोकॉल के तहत अपना टेस्ट कराया था। जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं। ये टेस्ट कोरोना वायरस की गाइडलाइंस के मद्देनजर फिल्म की शूटिंग से पहले करवाना जरूरी था ताकि पूरी टीम की सुरक्षा की जा सके।

PunjabKesari

इस खबर के बाद चिरंजीवी के फैंस काफी परेशान हो गए थे। लेकिन अब  चिरंजीवी ने अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिए अपने चाहने वालों को एक खुशखबरी दी है। सुपरस्टार चिरंजीवी ने बताया कि वह अब कोरोना फ्री हो गए हैं। उनकी हालिया रिपोर्ट निगेटिव आई है।

PunjabKesari

चिरंजीवी ने ट्वीट कर लिखा-'डॉक्टर्रस की एक टीम ने तीन अलग-अलग टेस्ट किए और नतीजा निकाला कि मैं कोविड फ्री हूं। इससे पहले किया गया टेस्ट गलत पीसीआर किट की वजह से आया था। इस दौरान आप सभी ने मुझे जो प्यार और चिंता दिखाई है मैं उसका आभारी हूं।'

PunjabKesari

अब कोरोना फ्री होने के बाद चिरंजीवी जल्दी ही अपनी मचअवेटेड फिल्म आचार्य की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया था,जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। फिल्म में चिरंजीवी के साथ उनके बेटे और साउथ स्टार राम चरण भी दिखने वाले हैं। चिरंजीवी की इस फिल्म में राम चरण एक एक्सटेंडेड कैमियो करते दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News