गोवा में फैमिली टाइम स्पेंट कर रही मीरा राजपूत, कोंकण थाली के साथ शेयर की फोटोज

1/5/2023 10:17:49 AM

मुंबई। मीरा राजपूत बेटी मीशा कपूर, बेटे जैन कपूर और शाहिद कपूर के साथ फैमिली टाइम स्पेंट कर रही हैं। मीरा राजपूत, जो एक वेलनेस, सजावट और फैशन उत्साही हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के साथ अपने टिप्स और ट्रिक्स शेयर करती हैं, ने छुट्टियों के मौसम में अपने परिवार के साथ बहुत सारी यादें बनाईं। बीते बुधवार को मीरा ने अपने परिवार के साथ हाल की गोवा यात्रा की नई फोटोज शेयर कीं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने 'सबसे शांत वन रिट्रीट' से खुद की फोटोज शामिल कीं, जहां उन्होंने एक पारंपरिक कोंकण थाली खाई, एक खेत में नारियल पानी पिया, ट्रेकिंग की, स्विमिंग पूल और भी बहुत कुछ।

PunjabKesari

मीरा ने शाहिद कपूर और बच्चों के साथ अपनी छुट्टियों की फोटोज और वीडियो की एक सीरीज शेयर की। मीरा ने कैप्शन में लिखा,

"इन आर्डर ऑफ़ एडवेंचर

1 कोंकण थाली

2 दी मोस्ट सेरेने फारेस्ट ट्रीट विद लिप स्मेकिंगली गुड फ़ूड एंड वार्म सर्विस 

3 & 4 गोइंग कोकोनट्स एट दी स्पाइस फार्म

5-8 अ ट्रेक टू दी नेत्रवाली वॉटरफॉल विद दी ऐंटायर गैंग एंड टू एडवेंचर मंकी

9 स्वाइप टू सी, सम्स ईटी उप।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

पहली फोटो में, मीरा ने पारंपरिक थाली की एक झलक शेयर की। बाद के एक शॉट में, मीरा ने पेड़ों और हरियाली से घिरी नारियल पानी पीते हुए कैमरे के लिए पोज़ दिया। उन्होंने जो आखिरी वीडियो पोस्ट किया था, उसमें मीरा को होटल के स्विमिंग पूल में कूदते हुए दिखाया गया था। इससे पहले, मीरा ने इंस्टाग्राम कैप्शन के साथ गोवा से कुछ समुद्र तट की फोटोज शेयर की थीं, जिसमें लिखा था, "नमकीन बाल, रेतीली त्वचा।" शाहिद ने भी हॉलिडे की कुछ फोटोज शेयर की थीं और कैप्शन में लिखा था "मेरी प्रोफ़ाइल शेयर करना।"

शाहिद और मीरा ने जुलाई, 2015 में शादी की थी। उनकी बेटी मीशा कपूर का जन्म एक साल बाद अगस्त में हुआ था। शाहिद और मीरा ने 2018 में अपने दूसरे बच्चे, बेटे ज़ैन का एक साथ स्वागत किया। शाहिद को आखिरी बार स्पोर्ट्स ड्रामा “जर्सी” में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी। उनका अगला प्रोजेक्ट राज और डीके की “फ़र्ज़ी” है, जिसके साथ शाहिद अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे। वेब सीरीज़ का एक टीज़र बीते बुधवार को रिलीज़ किया गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News