BB10: बढ़ सकती है मनवीर गुजर की मुश्किलें, जाने पूरी बात

2/1/2017 9:13:42 PM

मुंबई- बिग बॉस 10 के विजेता बनने के बाद जहाँ एक ओर पूरा देश मानवीर की जीत का जश्न मन रहा है, वहीं दूसरी ओर उनकी मुश्किलें भी दिन पर दिन बढती हुई नज़र आ रही हैं। पहले मनवीर की शादी का वीडियो वायरल हुआ, उसके बाद उन्हें कैमरे पर भद्दी गालियाँ देते हुए देखा गया। इतना कम था कि आज एक और खबर मनवीर के फैन्स को निराश करने के लिए आ धमकी। हाल ही में मिली खबर के मुताबिक मनवीर के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज किया जा सकता है, जिसके चलते उन्हें पुलिस स्टेशन जाना पड़ सकता है।

दरअसल, सूत्रों के मुताबिक मनवीर पर नॉएडा पुलिस ने आईपीसी की सेक्शन 341 के तहत मामला दर्ज कर सकती है। हुआ ये कि मनवीर की जीत के जश्न में और 3 महीनों बाद उनके घर आने की खुशी में उनके दोस्तों ने सेक्टर 46 में एक प्रोग्राम का आयोजन किया था, जिसमें उनके दोस्तों ने पुलिस से 40 गाड़ियाँ लाने की परमिशन मांगी थी। इस परमिशन के मिलने के बाद आसलियत में मनवीर के जश्न में 40 की जगह 1000 गाड़ियाँ इस जश्न में पहुंची। जिसके कारण नॉएडा में स्थति बद्तर हो गई और इस वजह से वजह ट्राफिक जाम हो गया। 

हालांकि इस मामले में पुलिस ने मनवीर की गिरफ्तारी की बात से इनकार करते हुए कहा है कि उन्हें इस मामले में सफाई देने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है। सेक्शन 341 के तहत दर्ज किये गए मामलों में एक महीने की सजा या फिर 500 रुपए का जुर्माना या फिर दोनों सजा एक साथ हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News