मानुषी छिल्लर "बड़े मियां छोटे मियां" में निभाएंगी फीमेल लीड का रोल

1/23/2024 12:49:45 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म "बड़े मिया छोटे मियां" में लीड एक्ट्रेस में से एक हैं, जो इस साल अप्रैल में ईद पर रिलीज होने वाली है। एक्ट्रेस, यूथ आइकन और परोपकारी ने ऑफिशियल पोस्टर साझा करने और 24 जनवरी को होने वाले टीज़र लॉन्च की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। छिल्लर वर्तमान में फ़िल्म की कास्ट के साथ जॉर्डन में हैं, जहां वे 2 फरवरी तक तीन सॉन्ग सीक्वेंस के लिए शूट कर रहीं हैं।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मेकर्स ने उनके रोल के बारे में अब तक कुछ रिवील नहीं किया है। सूत्रों की मानें तो फिल्म में वह एक हैकर का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

सम्राट पृथ्वीराज फ़िल्म में अपने डेब्यू के बाद, बड़े मियां छोटे मियां को-स्टार अक्षय कुमार के साथ उनका इस फ़िल्म में रियूनियन भी है, जहां उन्होंने पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयोगिता की भूमिका निभाई थी। छिल्लर 16 फरवरी को तेलुगु स्टार वरुण तेज के साथ अपनी बाइलिंगुअल फिल्म, "ऑपरेशन वेलेंटाइन" की रिलीज के लिए भी तैयार हैं। सच्ची घटनाओं से प्रेरित देशभक्तिपूर्ण फिल्म में वह एक रडार ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News